मुख्यमंत्री ने व्यापारियों से वार्ता कर समस्याओं को जाना

0
650

 

Advertisement

 

 

लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज लखनऊ व्यापार मण्डल एक 6 सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात की। इस दौरान कोरोना काल से जुड़ी व्यापारियों की समस्याओं को रखा गया।
मुख्यमंत्री ने लगभग 30 मिनट तक पदाधिकारियों से विभिन्न समस्याओं पर बात करते हुए उनकी दिक्कतों को ध्यानपूर्वक सुना। इस दौरान मुख्यमंत्री ने व्यापारियों की कोरोना काल मे की गई सेवाओं की सराहना भी की।
मुख्यमंत्री के साथ वार्ता बैठक में वहाँ पर पहले से उपस्थित डॉ दिनेश शर्मा उप मुख्यमंत्री प्रदेश भी मौजूद थे। व्यापारियों की सारी बात को मुख्यमंत्री ने काफ़ी धैर्य एवं एक बिंदुओ को सुना और यह भी कहा कि व्यापारी ने समाज हित के कार्य किये है और मुझे प्रदेश के एक एक व्यक्ति की चिंता है और साथ साथ अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी व्यापारी समाज की भी मुझे गहन चिंता है जल्द ही सरकार व्यापारी के कारोबार को चलाने के लिए ठोस निर्णय लेगी । ताकि कारोबार भी चले और करोना से बचत भी हो सके अन्य माँगो पर मुख्यमंत्री ने सहानुभूतिपूर्वक जल्द ही विचार करने का आश्वासन दिया और व्यापारी को भयमुक्त व्यापार करने के लिए वचन दिया उप मुख्यमंत्री ने लखनऊ व्यापार मंडल के कार्यों के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया। बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल अमरनाथ मिश्रा अनिल वर्मानी अशोक मोतियानी सतीश अग्रवाल के साथ देवेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

Previous articlePGI ओपीडी 7 जून से
Next articleडॉ सूर्यकांत को कोविड-19 लीडरशिप पुरस्कार से किया गया सम्मानित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here