मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी

0
847

लखनऊ। बंथरा इलाके में बेखौफ चोरो ने रविवार रात जहां एक मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर लाखों रूपये के कीमती मोबाइल सहित हजारों का अन्य सामान पार कर दिया। वही एक वेल्डिगं मिस्त्री के घर छत के रास्ते दाखिल हुए चोर लाखों के गहने व हजारों की नगदी उठा ले गए। सुबह जानकारी होने पर दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मोबाइल दुकानदार की रिपोर्ट दर्ज कर ली, जबकि वेल्डिगं मिस्त्री से तहरीर उसे चलता कर दिया। उन्नाव के सोहरामऊ स्थित बल्लूखेड़ा निवासी अखिलेश प्रताप सिंह के मुताबिक उसने बंथरा बाजार में यषी मोबाइल के नाम से मोबाइल की दुकान खोलने के लिए किराये पर एक दुकान ली है।

Advertisement

दुकान की ओपनिगं बुधवार 26 जुलाई को होनी है, जिसके लिए उसने दुकान में रविवार को ही काफी माल लाकर रखा था। लेकिन रविवार रात ही चोरो ने दुकान का षटर तोड़कर उसमें रखे करीब ढाई लाख रूपये कीमत के नये मोबाइल व करीब 25 हजार रूपये का अन्य सामान पार कर दिया। सोमवार सुबह जानकारी होने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस के साथ डाॅग स्क्वायड व फिगंर प्रिंट विषेशज्ञ ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन चोरो का कोई सुराग नही लग सका।

पुलिस ने अखिलेष की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर यहां के नीवा गांव स्थित बनी-मोहनलालगंज रोड किनारे मकान में रहकर उसके अगले हिस्से में धर्मपाल रावत वेल्डिगं की दुकान चलाता है। धर्मपाल अपने परिवार सहित घर में सो रहा था। तभी इसी रात छत के रास्ते दाखिल हुए चोरो ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर करीब डेढ लाख रूपये कीमत के गहने व 50 हजार रूपये की नगदी चोरी कर ली।  रविवार को धर्मपाल ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने तहरीर लेकर छुट्टी पा ली।

Previous articleआधुनिक जीवन शैली बढ़ा रही बांझपन
Next articleट्रामा सेंटर : सुरक्षा के बीच एक लाख रुपये चोरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here