वेतन नहीं बढ़ा तो 15 दिन बाद आंदोलन : आरडीए

0
891

लखनऊ। पीजीआई के बराबर वेतनमान न मिलने से आक्रोशित केजीएमयू रेजीडेंट डाक्टर एसोसिएशन ने फिर आंदोलन करने की चेतावनी दे दी हंै। एसोसिएशन का तर्क है कि बार-बार आश्वासन देने के बाद भी चिविवि प्रशासन उनके वेतन वृद्धि के लिए आश्वासन तो दे रहा है, लेकिन वेतन बढ़ा नही रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांग न मानी गयी तो वह दो सप्ताह के बाद आन्दोलन करेंगे।

Advertisement

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय प्रशासन को दो सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए रेजीडेंट डाक्टर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. गणेश यादव ने बताया कि पहले भी कई चरणों में इस मुददे पर शासन, मंत्री आैर केजीएमयू अधिकारियों से वार्ता हुई। उन्हें आश्वासन दिया जाता है आैर आंदोलन को ठप कर दिया जाता है। इसके बाद फिर दावे बेकार हो जाते है कि मांग पूरी जाएगी, लेकिन आदेश जारी नहीं होता। डॉ. गणेश ने कहा कि इस उदासीनता को देखते हुए एसोसिएशन के सर्व सम्पति से निर्णय लिया है कि यदि आगामी दो सप्ताह के भीतर मामले में अगर कोई आदेश नहीं होता, तो जूनियर डाक्टर आन्दोलन करने को मजबूर होंगे। आंदोलन में कार्य बहिष्कार भी किया जा सकता है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleफिर सर्वर ठप, मरीज हो गये बेहाल
Next articleनर्स को थप्पड़ जड़ा, हड़ताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here