Balrampur Hospital: मनमाफिक रिपोर्ट न बनाने पर इंटर्न को पीटा

0
394

 

Advertisement

-आधे घंटे तक इमरजेंसी सेवाएं बाधित रही

 

 

 

 

 

लखनऊ। बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में रविवार की दोपहर मनपसंद रिपोर्ट बनवाने को लेकर कथित वकीलों ने जमकर हंगामा के साथ मारपीट की। पहले मेडिकोलीगल मनपसंद बनाने के लिए डाक्टर ने मना कर दिया, इससे नाराज कथित वकीलों ने इंटर्न पर प्रेशर बनाना शुरू किया, बात न बनने देखे उसकी पिटाई करने लगे। इससे इमरजेंसी में भगदड़ सी मच गयी। कई तीमारदार अपने मरीजों को लेकर इमरजेंसी से बाहर भागने लगे। इस दौरान अस्पताल कर्मी भी एकजुट होने के लिए इमरजेंसी सायरन बजा दिया।

 

 

 

 

 

इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गयी। अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने इमरजेंसी के गेट बंद कर दिया, ताकी मारमीट करने वाले भागने न पाएं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस के साथ भी दबंगों ने अभद्रता की। इमरजेंसी में लगे सीसीटी कैमरे में फुटेज भी कैद हो गये। पुलिस ने कड़ा रूख दिखाते हुए स्थिति सामान्य करायी। इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने इंटर्न की ओर से मारपीट- हंगामा करने की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी है।

 

 

 

 

रविवार की दोपहर तीन बजे अलीगंज निवासी राजेश पाण्डेय (47) के साथ पांच से छह लोग मेडिकोलीगल कराने अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। डाक्टर ने पुराने मेडिकोलीगल पर कुछ भी लिखने से मना किया। इसे लेकर पहले इमरजेंसी मेडिकल आफीसर पर दबाब बनाने लगे। कथित वकीलों ने इंर्टन को गाली देने लगे आैर विरोध किया तो उसकी पिटाई की। इमरजेंसी में मारपीट होने से वहां पर अफरातफरी मच गई। स्टॉफ ने सॉयरन बजा दिया। सूचना मिलने पर दरोगा आैर सिपाही भी मौके पर पहुंच गए। कथित वकीलों को रोकने के प्रयास में पुलिस से भी धक्का मुक्की हुई। इस दौरान आधे घंटे तक इमरजेंसी सेवाएं बाधित रही। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हिमांशु चतुर्वेदी के अनुसार कुछ लोग पुराने मेडिकोलीगल में चोट बढ़वाने के लिए दबाव बना रहे थे। इस मामले ही शिकायत पुलिस की गयी है।

Previous articleLSG ने क्रिकेटर सूर्यांश को 20 लाख में खरीदा, महत्वपूर्ण मैच आज
Next articleRs 2000 के नोट को बदल लें, किसी फॉर्म, पहचान पत्र की जरूरत नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here