CM होटल लेवाना अग्निकांड के घायलों को देखने पहुंचे सिविल अस्पताल, जांच के निर्देश

0
675

 

Advertisement

 

 

 

्लखनऊ। हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित होटल लेवाना में हुए अग्निकांड के घायलों को देखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल अचानक पहुंच गए। यहां पर उन्होंने घायलों से बातचीत की और डॉक्टरों को निशुल्क इलाज करने का निर्देश दिया।

 

इसके साथ ही उन्होंने उच्च अधिकारियों को अग्नि कांड की जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दे दिए हैं‌। उधर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक होटल लेवाना पहुंच गए और अग्निकांड के राहत कार्यों को देखने लगे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए‌। उन्होंने मौके पर तैनात अधिकारियों से अग्निकांड की जानकारी ली।

 

 

 

 

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारी होटल के कागजात तलाशने में जुट गए हैं । बताया जाता है कि होटल में इमरजेंसी एग्जिट पॉइंट नहीं था, जिसके कारण आग लगने पर लोग फंसने लगे थे। इसके अलावा फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने भी एमरजैंसी एग्जिट प्वाइंट ना होने पर सिर्फ नोटिस देकर अपनी जिम्मेदारी की खानापूर्ति कर ली थी ‌।

 

 

 

 

 

होटल लेवाना अग्रवाल बंधुओं का है जिन की लापरवाही से यह अग्निकांड भयानक रूप ले लिया है। अग्निकांड के बाद जिम्मेदार अधिकारी सक्रिय हो गए हैं और एक दूसरे पर दोषारोपण करने लगे हैं । बताया जाता है। अग्रवाल बंधुओं का एक और राजधानी में होटल संचालित हो रहा है।

Previous articleहोटल लेवाना में भीषण आग, 4 की मौत
Next articleगिराया जा सकता है मानकों के विपरीत बना होटल लेवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here