लोहिया संस्थान : गर्ल्स हॉस्टल में दिन दहाड़े लाखों के गहनों की चोरी

0
123

लखनऊ। गोमती नगर के डा. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के एमबीबीएस गल्र्स हास्टल में आठतें तल पर मुख्य तकनीकी अधिकारी के आवास पर ताला तोड़कर जेवरात चोरी हो जाने पर हड़कम्प मचा हुआ है। दिन दहाड़े हुई इस घटना में हास्टल में रहने वाले रेजीडेंट डाक्टर व अन्य आश्चर्य चकित है। हास्टल के मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

लोहिया संस्थान के मुख्य तकनीकी अधिकारी प्रिय रंजन अपने परिवार संिहत एमबीबीएस गल्र्स हास्टल के आंठते तल पर रहते है। बताया जाता है कि 16 जुलाई की दोपहर में जब पत्नी बच्चे को लेने के लिए स्कूल गयी थी। उसी वक्त चोरों ने ताला तोड़ कर कमरे की अल्मारियों के भी ताले तोड़ कर लाखों रुपये गहने जेवरात चोरी कर लिये।

रिपोर्ट के अनुसार गहनों में सोने, चांदी के अलावा हीरे के भी जेवर शामिल है। दिन दहाड़े गल्र्स हास्टल में चोरी की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मच गया। बताया कि क्योंकि हास्टल में सिर्फ रेजीडेंट डाक्टर व संस्थान के अधिकारी ही निवास करते है।

बताया जाता है कि हास्टल के मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआहै। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन शुरू कर दी है। लोहिया संस्थान प्रशासन का कहना है कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Previous articlePGI नर्सिंग आफिसर परीक्षा आ रही हैं विवादों के घेरे में
Next articlePG व सुपर स्पेशियलिटी के छात्रों को पहली बार दीक्षांत में नहीं मिलेगी मेडल व डिग्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here