हंगामा टीवी पर बच्चों के लिए नयी सीरीज भैया जी बलवान

0
721

 

Advertisement

 

 

 

न्यूज।   डिज़्नी किड्स नेटवर्क अपने लोकल एनिमेशन के साथ मनाएगा स्‍वतंत्रता दिवस का जश्‍न
इस बार 15 अगस्‍त पर हंगामा टीवी एक नई सीरीज ‘भैयाजी बलवान’ लॉन्‍च कर रहा है, जबकि डिज़्नी चैनल ‘गैजट गुरू गणेश’ का ताज़ा एपिसोड्स लेकर आ रहा है।

 

 

 

 

 

इस बार के स्‍वतंत्रता दिवस पर डि‍ज्‍़नी किड्स नेटवर्क प्रासंगिक किरदारों और रोजाना के किस्‍सों पर विशेष ध्‍यान के साथ बच्‍चों और परिवारों का संपूर्ण मनोरंजन करने के लिये तैयार है। हंगामा टीवी ‘भैयाजी बलवान’ नामक बिलकुल नई सीरीज लॉन्‍च कर रहा है और डि‍ज्‍़नी चैनल सदाबहार लोकप्रिय सीरीज ‘गैजट गुरू गणेश’ का ताज़ा एपिसोड्स लेकर आ रहा है।

 

 

 

 

 

 

‘भैयाजी बलवान’ में बच्‍चे गोमतीपुर नामक आश्‍चर्यों से भरी एक जगह पर जाएंगे, जहाँ एक आकर्षक, युवा और होशियार शहरी लड़का भैयाजी रहता है। उसे गाँव के लोग समस्‍याएं सुलझाने की उसकी चतुराई-भरी और सरल क्षमता के कारण प्‍यार करते हैं। वह अपने ग्रामीण जीवन का पूरा मजा लेता है, लेकिन अपने गाँव की बेहतरी के लिये काम भी करता है। इस सीरीज के कथानक में बहुत सारी मस्‍ती और ऐक्‍शन का तड़का है।

 

 

 

 

 

 

 

और ‘गैजट गुरू गणेश’ में फैंस दुबई के सफर पर जाएंगे, जहाँ गणेश, गुरू और उनका पूरा गैंग छुट्टियाँ मना रहा है। अपने साहसी और निडर अवतार में यह गैंग दुबई में मस्‍ती से भरे कारनामे करने के लिये ज्‍यादा तेजी और चतुराई दिखाएगा। इस सीरीज में लोट-पोट कर देने वाली कॉमेडी से भरे दुबई के रहस्‍य भी होंगे और इसे देखने वालों को हँसी की भरपूर खुराक मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

‘भैयाजी बलवान’ का प्रोमो देखने के लिये यहाँ क्लिक करें

15 अगस्त 2022 से ‘गैजट गुरु गणेश’ के नए एपिसोड देखिये, डिज्नी चैनल पर हर सोमवार से गुरुवार शाम 4:30 बजे
15 अगस्त से शुरू हो रही नई सीरीज ‘भैयाजी बलवान’ का आनंद लीजिये; हर सोमवार से गुरुवार शाम 6 बजे हंगामा टीवी पर

डिज्‍़नी किड्स नेटवर्क के विषय में
डिज्‍़नी किड्स नेटवर्क भारत में बच्‍चों और परिवार के मनोरंजन के लिये प्रतिष्ठित चैनलों में से एक है। इस नेटवर्क में पाँच चैनल हैं – डिज्‍़नी चैनल, हंगामा टीवी, सुपर हंगामा, डिज्‍़नी जूनियर और डिज्‍़नी इंटरनेशनल एचडी। हर चैनल की पेशकश अलग है, जो 2 साल से लेकर 14 साल तक के बच्‍चों की मनोरंजन-सम्‍बंधी जरूरतों का ध्‍यान रखकर तैयार की गई है और इसका मजा पेरेंट्स और उनकी देखभाल करने वाले भी ले सकते हैं।

Previous articleबहन की मौत से बेहाल व टूटे पैर में दर्द से छटपटाते भाई को डिप्टी सीएम ने दिया निशुल्क इलाज वादा
Next articleशहर में बढ़ा संक्रमण, सोमवार को 157 संक्रमित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here