अभी शादी नहीं की… बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं…

0
836

ललित मोदी ने किया सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते का खुलासा

Advertisement

 

 

 

 

न्यूज। Ipl  के पूर्व चेयरमैन और आरोपी ललित मोदी ने बृहस्पतिवार को पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया।

 

 

 

मोदी ने अपने ट््िवटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कहा,” परिवार और अपनी साथी सुष्मिता सेन के साथ एक वैश्विक दौरे के बाद अभी वापस लंदन में। एक नयी शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चाँद पर हूं।
इसके बाद उनके ट््िवटर पोस्ट पर अटकलें लगायी गयीं कि दोनों की शादी हो चुकी है, जिस पर मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि वे दोनों अभी डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करेंगे।
उन्होंने कहा, ” स्पष्ट कर दूं। शादी नहीं की, बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा। “”
मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक, प्रथम चेयरमैन और कमिश्नर हैं। आईपीएल की कोच्चि फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधियों ने 16 अप्रैल 2010 को बीसीसीआई से शिकायत की थी कि मोदी ने उन्हें फ्रेंचाइजी छोड़ने की धमकी दी।

 

 

 

 

 

थी। बीसीसीआई ने आईपीएल फाइनल के एक दिन बाद, 24 अप्रैल को मोदी को 22 आरोपों में निलंबित कर दिया, जिसमें निर्णय लेते समय गवर्निंग काउंसिल को दरकिनार करना, उचित प्रक्रियाओं का पालन नहीं करना, बोली में धांधली, अपने दोस्तों को अनुबंध देना, प्रसारण सौदे पर रिश्वत स्वीकार करना, फ्रेंचाइजी बेचना शामिल है। अपने निलंबन के तुरंत बाद, मोदी लंदन चले गए थे।

Previous articleग्रैनुलोसाइटस ट्रांसफ्यूजन करने वाला PGICH, नोएडा पहला सरकारी ब्लड बैंक
Next articlePgi & Kgmu एनआईआरएफ की रैंकिंग में दो पायदान नीचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here