पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का विधानसभा पर प्रदर्शन

0
466

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए जाने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सरकार के खिलाफ आंदोलन की घोषणा की। इसी क्रम में आज राजधानी लखनऊ की सड़कों पर सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराते नजर आए। कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रिक्शे पर सवार होकर रिक्शा चालकों को पीछे बैठा पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता केकेसी चौराहे से लेकर विधानसभा तक विरोध दर्ज कराने के लिए सड़कों पर उतरे।

Advertisement

वहीं विधानसभा से पहले जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोकने की कोशिश की, तो कार्यकर्ता बेरीकेटिंग फांदकर विधानसभा की ओर बढ़ते नजर आए। जिसके बाद पुलिस ने जब कार्यकर्ताओं को रोका तो सैकड़ों कार्यकर्ता विधान सभा के सामने सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। इस बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तीखी नोकझोंक औऱ झड़प हुई पूरे प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है।

लगातार जनता को मायूसी का सामना करना पड़ रहा है बताया कि जहां एक तरफ बदहाल कानून व्यवस्था के कारण प्रदेश की जनता पहले से ही तरसत है, तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों ने आम जनता की परेशानियों को और बढ़ा दिय है ।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleमन्त्रिमण्डल में 6 कैबिनेट,6 स्वतंत्र प्रभार व 11 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ  
Next articleहेल्दी डाइट शिशु को रखती है फिट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here