सबसे बड़ा कलाकार के टॉप 10 प्रतिभागी अपने गृहनगर लखनऊ पहुंचे

0
996

लखनऊ, 27 अप्रैल 2017 : बेहद प्रतिभाशाली बच्चों के मनोरंजक परफॉर्मेंस और जजेज बोमन ईरानी, रवीना टंडन और अरशद वारसी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स ऐक्टिंग रियलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार ने मनोरंजन को एक नये मुकाम पर पहुंचाया है। ऑडिशन राउंड्स में देश भर के 4-12 वर्ष के बच्चों को बेहतरीन अभिनय प्रतिभा के आधार पर चुना गया। सबसे बहुमुखी, आत्मविश्वास से भरपूर और असाधारण बच्चों को आखिरकार ऑडिशन एवं मेगा ऑडिशन राउंड्स के जरिये टॉप 10 में जगह बनाने का मौका मिला।

Advertisement

विराद त्यागी एक मिनी धमाका हैं। एक अभिनेता के तौर पर उनकी विशेषज्ञता को देखकर आप यकीन नहीं कर पायेंगे कि उनकी उम्र महज 7 साल है। यही नहीं, जजेस ने उन्हें बिंदास बच्चा का खिताब दिया है जिसमें कई सारे कौशल हैं और उनकी शख्सियत सामाजिक है। उसने राजनीति पर अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता और रवीना इस बात से सहमत हैं कि वह एक राजेनता बनने की राह पर है।

 

जजेज ने अपने टॉप 10 कलाकारों को चुन लिया है, जो अपने शानदार परफॉर्मेंस से मंच पर धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। इस वीकेंड टॉप 10 प्रतिभागियों का गै्रंड प्रीमियर होगा। इसमें वे पहली बार अपने मेंटर्स के साथ परफॉर्म करेंगे और देश के सामने अपनी कलाकारी दिखायेंगे। टॉप 10 प्रतिभागियों में से प्रत्येक प्रतिभागी की जोड़ी एक एक्सपर्ट मेंटर के साथ बनाई जायेगी, जो उन्हें अभिनय की बारीकियां सिखायेंगे। साथ ही वे उन्हें ऐक्टिंग की विभिन्न तकनीकों के बारे में बतायेंगे और इस तरह गुरू शिष्य साझेदारी को प्रदर्शित किया जायेगा।

Previous articleभाउराव देवरस अस्पताल में तैनात संविदा कर्मियों की तैनाती पर सवाल
Next articleविश्व अस्थमा दिवस दो मई को 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here