सोनी लिव की हिन्‍दी में नई पेशकश-गुल्लक

0
1496

अमन, आनंद, संतोष और शांति, आ गए हैं मचाने क्रांति

Advertisement

यह हंसी ठहाकों के जमावड़े से कम नहीं था, क्योंकि मिश्रा परिवार ने सोनी लिव के नए हिंदी कार्यक्रम गुल्लक के लॉन्च के अवसर पर पूरे लखनऊ को अपने कब्जे में ले लिया। सोनी पिक्चर नेटवर्क्स इंडिया के बिजनेस हेड, डिजिटल उदय सोढ़ी के साथ जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, सुनीता राजवाड़ और वैभव राज गुप्ता 27 जून से प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम पर बात करने के लिए शहर में मौजूद थे।

 एक गुल्लक के दृष्टिकोण से वर्णित यह कार्यक्रम मिश्रा परिवार के अपूर्ण संबंधों और आकांक्षाओं को उजागर करता है और वे अपनी छोटी-छोटी कहानियों के जरिये, कहानी कहने की अपरंपरागत शैली का उपयोग करते हैं।

 निखिल विजय द्वारा लिखित, गुल्लक उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है और एक छोटे परिवार की कहानी कहता है, जो बेहतर भविष्य के लिए संघर्षरत हैं। मिश्रा परिवार के लिए रोज की झंझटें और खामियां आम हैं, जो उन्हें एकजुट रखती हैं और तमाम बाधाओं से पार भी लगाती हैं।

 अपने घर के छोटे से दायरे में, उनकी जिंदगी भावनाओं, तर्क-वितर्कों और हंसी-ठहाके के ज्वार भाटा से कम नहीं, वह भी सब कुछ एक साथ।

 गुल्लक सोनी लिव पर तमाम भाषाओं की 150 से भी ज्यादा मूल कृतियों की फेहरिश्त में शामिल है। यह  इस उद्योग जगत की पहली ओटीटी है, जिसने हिंदी वेब ओरिजनल # लवबाइट्स को लॉन्च किया और बाद में भारत का पहला मराठी ओरिजिनल योलो, गुजराती में कच्चो पापड़ पक्को पापड़ लॉन्च किया। इसके अलावा, सोनी लिव के पास द गुड डॉक्टर, द स्पैनिश प्रिंसेस, काउंटरपार्ट, विक्टोरिया, द हैंडमेड्स टेल जैसे खिताब विजेता और उच्च दर्जे के अंग्रेजी शो की व्यापक लाइब्रेरी है। यही नहीं, सोनी नेटवर्क से सीधे प्रसारित हो रहे खेलों, फिल्मों और प्रतिष्ठित कार्यक्रमों की भी बड़ी सूची यहां उपलब्ध है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleराशिफल – शुक्रवार, 28 जून 2019
Next articleशासन ने किया हस्तक्षेप, तब छूटा बंधक मरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here