TV actress Tunisha Sharma ने शूटिंग के सेट पर ही की आत्महत्या

0
766

 

Advertisement

 

 

न्यूज। टीवी कलाकार तुनिषा शर्मा ने बसई इलाके में टीवी सीरीयल “अलीबाबा: दास्तान ए काबुल” की शूटिंग के दौरान सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहां पर हड़कंप मच गया।

 

 

 

 

 

बताया गया है कि तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया. पाया गया कि तुनिषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। टीवी कलाकार तुनिशा शर्मा ने छोटी उम्र में ही कटरीना कैफ के यंग किरदार से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लोग उन्हे छोटी कटरीना के रूप में पहचानते थे । इन दिनों वह अपने नए शो ‘अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल’ से चर्चा में थीं।

 

 

 

 

 

 

तुनिषा ने आत्महत्या क्यों की, कारण अभी पता नहीं चला है। आत्म हत्या को लेकर लोगों में काफी चर्चा है।
तुनिशा की उम्र 20 वर्ष थी। तुनिशा ने भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। सूत्रों की माने तो, सेट पर मौजूद लोगों ने कलाकार को तुरंत अस्पताल लेकर जाने की कोशिश की ,लेकिन रास्तें में ही उनका निधन हो गया।

 

 

 

 

 

उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है। तुनिशा सोनी सब टीवी के सीरियल अली बाबा : दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी। तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी। फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने यंग कटरीना कैफ का किरदार निभाया था। कलर्स टीवी पर उनका सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ लोगों ने खूब पसंद किया।

Previous articleसफलता मिलने पर माता पिता को मत भूलें: राज्यपाल
Next articleमुख्यमंत्री ने लखनऊ को दिया अकासा एयर का उपहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here