वड़ोदरा में शाहरुख़ से मिलने पहुंचे युसूफ और इरफ़ान पठान

0
799

बॉम्बे सेंट्रल से अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में दिल्ली के लिए रवाना हुए शाहरुख़ खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चाहे वह टीवी पर रियलिटी शोज हो या फिर दुबई में उनकी फिल्म का प्रमोशन , शाहरुख़ हर जगह अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। और इस बार उन्होंने अपनायी है एक नयी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी। वह और उनकी पूरी टीम दिल्ली जा रही है अपनी फिल्म को प्रमोट करने ट्रैन से और उनकी ट्रैन बीच में जहाँ जहाँ रुक रही है वहां वहां शाहरुख़ अपने फैंस से मिलकर कर रहे हैं बातचीत।

Advertisement

यह पल शाहरुख़ के लिए भी और उनके फैन्स के लिए भी बन रहे है काफी यादगार –

अपने फैन्स को अलविदा करने के बाद शाहरुख़ की ट्रैन पहुची वड़ोदरा। वड़ोदरा स्टेशन पर भी मिलने आये उन्हें उनके फैन्स और दो ख़ास मेहमान। वड़ोदरा शहर क्रिकेटर्स भाई युसूफ और इरफ़ान पठान की जन्म भूमि है और उन् दोनों को जैसे ही पता चले की किंग खान उनके शहर आ रहे है तो वह दोनों भाई पहुच गए किंग खान से मिलने वड़ोदरा स्टेशन पर।

फिल्म रईस 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ हो रही है और फिल्म को डायरेक्ट किया है राहुल ढोलकिया ने –

युसूफ पठान तो शाहरुख़ खान की आईपीएल टीम कोलकता नाइट राइडर्स का अहम हिस्सा हैं और वह शाहरुख़ को पहले से ही काफी करीब से जानते हैं। दोनों भाई यहाँ स्टेशन पर पहले से ही शाहरुख़ का इन्तेजार कर रहे थे और दोनों ने शाहरुख़ के आने के बाद की उनसे बातचीत। शाहरुख़ यहाँ पर बहुत ख़ुशी ख़ुशी उनसे और अपने फैन्स से मिले और उनसे की अपनी आने वाली फिल्म रईस के बारे में काफी बातचीत। इसूफ और इरफ़ान पठान ने शाहरुख़ को दी ढेर सारी शुभकामनाएं नकी फिल्म रईस के लिए।

Previous articleसिंगल विंडो सिस्टम के साथ पीजीआई की ओपीडी शुरू 
Next articleकर्नाटक में मंत्री व महिला कांग्रेस अध्यक्ष के घर आयकर छापामारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here